शातिरों ने तोड़े चार घरों के ताले, उड़ा ले गए आभूषण समेत नकदी

Spread the love

सदर थाना ऊना के तहत चलोला में अज्ञात शातिरों ने एक साथ चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने लाखों के आभूषण व जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ किया है। वारदात के दौरान चारों ही परिवार के सदस्य बाहर थे। इनमें से एक घर की ग्रिल तोड़ी गई, तो अन्य के ताले तोड़े गए हैं। एक ही रात में हुई चोरी की इस वारदात के चलते गांव में हड़कंप मच गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने चलोला पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में रिया निवासी चलोला ने बताया कि बीती रात को अपने रिश्तेदार के पास गई हुई थी, जब वापिस लौटी तो देखा कि घर के ताला टूटा हुआ। अंदर जाकर देखने पर पाया कि सामान बिखरा हुआ है, और गहने सहित करीब 20 हजार रुपये की नगदी गायब है। वहीं तारा देवी ने बताया कि वह तीर्थ यात्रा पर गई हुई थी। लौटने पर पाया कि घर के ताले तोड़ शातिर आभूषण व 15 हजार रुपये चुरा ले गए हैं। वहीं फौजी रमन कुमार के घर से शातिरों ने आभूषण सहित 30 से 40 हजार रुपये की नकदी चुराई है।

   

रमन कुमार ने बताया कि अभी-अभी भाई की शादी हुई थी और गहने व अन्य जेवरात घर में ही थे, जो शातिर अपने साथ ले गए हैं। वहीं पवन कुमार के घर की ग्रिल तोड़कर चोर चांदी की पायल व सिक्के चुराने में सफल रहे हैं। पवन कुमार भी परिवार सहित चंडीगढ़ गए हुए थे। एएसपी प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस शिकायत के बाद मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक