होंडा सिटी कार से 117 ग्राम हेरोइन बरामद, तीन गिरफ्तार

Spread the love

जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है। इसी के तहत पुलिस ने शीशामाटी में HR  नंबर की होंडा सिटी कार से 117 ग्राम हेरोइन बरामद कर तीन को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो युवक और एक युवती बताई जा रही है। इनकी पहचान विकास हुड्डा (41) पुत्र मोहिंद्र सिंह हुड्डा निवासी खरखोल जिला सोनीपत हरियाणा,  विक्रम दाहिया (31) पुत्र सतवीर सिंह निवासी हलालपुर जिला सोनीपत तहसील खरखोडा हरियाणा,  सुष्मिता (22) पुत्री उमर मगर उर्फ अमर बहादुर निवासी छवी चिराग मालवीय नगर नई दिल्ली दक्षिण के रूप में हुई है। 

      इस मामले में पुलिस को एक गुप्त सुचना मिली थी कि कुल्लू में हेरोइन की बड़ी तस्करी हो रही है। इसी आधार पर पुलिस की एक विशेष टीम ने शीशामाटी में नाकाबंदी कर रखी थी। वहीं चिट्टे के आरोपी  शीशामाटी में एक होंडा सिटी कार (HR06N-0010) को तलाशी के लिए रोका और तलाशी लेने पर उसमें 117 ग्राम हेरोइन बरामद हुई कार में दो युवक और एक युवती सवार थी। 

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने यह हेरोइन किस से खरीद की और किसको बेचने जा रहा थे इसके बारे में आरोपियों से पूछताछ चल रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना मे प्रयोग की गई कार को भी जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपितों में मुख्य आरोपी विक्रम दहिया है। इसके खिलाफ पहले भी कई अभियोग दर्ज है, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस थाना भुंतर में उक्त आरोपी पहले ही चरस के मामले मे गिरफ़्तार हो चुका है, जो अभी अदालत मे विचाराधीन है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक