दो व्यापारियों के रेट लिस्ट न लगाने पर चालान

Spread the love

कोविड-19 के चलते  राजगढ़ शहर में कर्फ्यू के दौरान शनिवार को अनाधिकृत वाहनों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध रहा । केवल सरकारी और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई करने वाले वाहनों की आवाजाही होती रही । एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा ने स्वयं मोर्चा संभालते हुए शहर की दुकानों का निरीक्षण किया और दुकानदारों को रेट लिस्टें लगाने के अतिरिक्त दुकान पर सेनेटाईजर व मास्क का उपयोग करने बारे निर्देश दिए । पुलिस द्वारा शनिवार को राजगढ़ शहर के अतिरिक्त  यशवंतनगर और सनौरा-नेरीपुल सड़क के जघेड़ में भी नाकाबंदी की गई ताकि अपर शिमला से आने वाले अनाधिकृत वाहनों को रोका जा सके । राजगढ़ पुलिस विभाग में महिला आरक्षियों  की कमी होने के कारण केवल दो पुलिस महिला कांस्टेबल ही  डियूटी पर कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से  मुस्तैद है  । खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक पदमदेव भारद्वाज ने बताया कि रेट लिस्टे न लगाए जाने पर दो करियाना व सब्जी विक्रेता के चालान किए गए है । उन्होने बताया कि  शहर के सभी करियाना व फल व सब्जी विक्रेताओं को रेट लिस्टंे लगाने बारे अंतिम चेतावनी दी गई है ।
बता दें कि तब्लीगी जमात के प्रवेश के बाद प्रदेश सरकार ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है जिसके चलते प्रशासन अक्रामक मुद्रा में आ गया है और बाहर से  आने वाले व्यक्तियों के प्रवेश पर पूर्णतया प्रतिबंध लगा दिया गया है । इसके अतिरिक्त अपर शिमला से होने वाले मजदूरों के पलायन को शिमला व सोलन का प्रशासन नाकायब रहा है और शिलाई , हरिपुरधार और सहरानपुर पैदल जा रहे 66 मजदूरों को  राजगढ़ में क्वारंनटाईन किया गया है ।

 

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *