हुड़दंग मचाने से मना किया तो पंजाब नंबर की फार्च्‍यूनर में सवार पर्यटकों ने तलवार से काट दी युवक की अंगुली

Spread the love

शहर के बीचों बीच शुक्रवार देर रात को पंजाब नंबर की गाड़ी में आए चार लोगों ने दो युवकों पर तलवार से हमला कर दिया। हमले के दौरान एक युवक के हाथ की अंगुली काट दी, जबकि एक अन्य को हाथ में चोट लगी है। हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को पीजीआइ रेफर कर दिया गया। शुक्रवार देर रात को भगवान मोहल्ला निवासी अनिल शर्मा और हितेश वैद्य अपने मित्रों के साथ महामृत्युंजय चौक पर खड़े थे। इसी बीच बस स्टैंड की ओर से एक फार्च्‍यूनर गाड़ी पीबी 02 जीके 6300 उनसे 20 मीटर दूरी पर रुकी। इस दौरान वह लोग चौक पर हुड़दंग मचाने लगे।

मंडी में पंजाब नंबर की गाड़ी में आए चार लोगों ने दो युवकों पर तलवार से हमला कर दिया।

वहां पर खड़े इन युवकों ने हुड़दंग मचाने से मना किया तो उनमें से चार लोग गाड़ी में से उतरे जिनके हाथ में तलवार थी। उन्होंने एकाएक ही हितेश वैद्य पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसने उसे हाथ से रोका और दूसरा वार उनकी बाजू पर कर दिया। उनको बचाने के लिए आगे आए अनिल शर्मा के हाथ पर उन्होंने तलवार से वार किया, जिसमें उनकी दायें हाथ की छोटी उंगली कट गई। इसके बाद आरोपित गाड़ी लेकर फरार हो गए। वहीं घायल अनिल की हालत को देखते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।उधर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी का पता लगा रही है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिवालसर के घियूधार में पशुशाला से शव बरामद

बल्ह क्षेत्र की ग्राम पंचायत समलौण के घियूधार में एक व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। घर से कुछ दूरी पर जर्जर पशुशाला से शव बरामद किया गया। चुन्‍नी लाल वीरवार को करीब साढ़े दस बजे घर से निकला था। जब वह रात तक वापस नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों को चिंता सताने लगी। मोबाइल फोन भी बंद हो गया था। शुक्रवार सुबह परिवार के सदस्यों ने जब दोबारा तलाश शुरू की तो ग्रामीणों ने बताया कि चुनी लाल को पशुशाला की तरफ जाते देखा था। उसका मोबाइल फोन खेत में पड़ा मिला। उसका शव पशुशाला पड़ा था। उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए हंै। सूचना मिलने पर रिवालसर पुलिस चौकी से पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल पटियाल व बल्ह पुलिस थाना प्रभारी कमलेश ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर साक्ष्य भी जुटाए है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं को केंद्र में रख कर मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक