हिमाचल में बस हादसा, 15 से 18 के बीच लोग जख्मी

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में निजी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 15 लोगों को चोटें आई हैं। हादसे का पता लगते ही चंबा प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। राहत व बचाव कार्य शुरू कर कर घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू हो चुका है। अभी राहत व बचाव का कार्य चला हुआ है।

 

प्रशासन समेत स्थानीय लोग घायलों को प्राथमिक उपचार देने में जुटे हुए हैं। चंबा-भरमौर मार्ग पर यह निजी बस हादसे का शिकार हुई। यह बस लिल्ह से वाया धारवाला होकर चंबा की ओर जा रही थी। करियां से करीब 3 किलोमीटर आगे सरेई नाले के पास जैसे ही बस पहुंची तो चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क से नीचे लुढ़क गई। अभी तक हादसे में किसी सवारी के मरने की सूचना नहीं है। फिलहाल 15 से 18 लोग बस में सवार थे जो घायल हुए हैं। बस सड़क से लुढ़क कर नीचे घरों तक पहुंच गई। जिससे कि बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि अगर बस घर पर गिर जाती तो और भी नुकसान हो सकता था। फिलहाल प्रशासन मौके पर है राहत और बचाव कार्य चला हुआ है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक