हिमाचल में जीप व बुलेट की भीषण टक्कर, बुझ गए दो घरों के इकलौते चिराग

Spread the love

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर धनोटू गैस एजेंसी के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझ गए हैं। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वही, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर घनोटू गैस एजेंसी के समीप देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई। भीषण टक्कर में बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि जीप और बुलेट के परखच्चे उड़ गए। मृतक युवकों की पहचान साहिल धीमान (23) पुत्र सुरेंद्र धीमान निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व जतिन शर्मा (23) पुत्र दिलीप शर्मा निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक युवक अपने माता पिता की इकलौती संतान थी। 

    

उधर, सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी घनोटू प्रभारी बोध राज ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व जांच की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक