सड़क किनारे गेहूं की तूड़ी इकट्ठा कर रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

Spread the love

Bike-Truck Collision, बाइक-ट्रक टक्कर में चार युवकों की दर्दनाक मौत

हमीरपुर के थाना नादौन के तहत हमीरपुर-नादौन मुख्य सड़क पर गगाल में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तूड़ी को इकट्ठा कर रही एक महिला को कुचल दिया।  महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं, स्थानीय थाना पुलिस ट्रक चालक को ट्रेस करने में जुटी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक गगाल निवासी 34 वर्षीय परमजीत कौर हमीरपुर नादौन मुख्य सड़क के किनारे गेहूं की तूड़ी को इकट्ठा कर रही थी। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचल दिया महिला के परिवार ने एक गाड़ी से गेहूं तूड़ी सड़क किनारे उतारा था और परिवार के सभी सदस्य तूड़ी को घर ले जा रहे थे। महिला सड़क किनारे बची हुई तूड़ी को एकत्र कर रही थी कि अचानक एक अनियंत्रित ट्रक आया और उसे कुचल दिया। जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर लाया गया है। एस एच ओ नादौन चंदन राणा ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है उसे ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक