रामपुर से शिमला आ रही HRTC बस में पकड़ी चरस, 19 साल का युवक गिरफ्तार

Spread the love

 

रामपुर से शिमला जा रही एचआरटीसी बस में सवार एक यात्री से पुलिस ने 802 ग्राम चरस पकड़ी है। कुमारसेन पुलिस यह कामयाबी को रामपुर-शिमला नेशनल हाईवे-5 पर लगाए गए नाके में मिली। गुरुवार शाम पुलिस की टीम कुमारसेन में दुर्गा माता देवी मंदिर के समीप आने जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान रामपुर से शिमला जा रही एचआरटीसी बस को भी चेकिंग के लिए रोका। निरीक्षण के दौरान बस की सीट पर बैठा एक यात्री पुलिस को देख घबरा गया।

उसकी घबराहट को देख पुलिस को उसके ऊपर शक हो गया। इस आधार पर पुलिस जब उसके सामान की तलाशी ली तो उसके बैग में 802 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपित की पहचान दीवान सिंह (19) निवासी बंजार जिला कुल्लू के रूप में हुई है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायत ने शुक्रवार को बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध कुमारसेन थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक