प्रशिक्षु ने अपने साथ की लड़की प्रशिक्षु ने अपनी साथी की दादी का किया मर्डर

Spread the love

सुंदरनगर के भोजपुर बाजार में देर रात एक निजी कॉलेज के प्रशिक्षु ने अपने साथ की लड़की प्रशिक्षु के घर पर हमला कर उसकी दादी का मर्डर कर दिया। इस घटना में युवती बाल बाल बची है। सूचना मिलने पर स्थानीय लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए जिन्होंने मौके पर पहुंचकर युवक को साथ लगते घर में लेंटर पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
युवक और युवती एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। सूचना मिलने पर डीएसपी सुंदर नगर तथा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे औकर उन्होंने जांच शुरू कर दी है। युवक को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। घायल दादी को उपचार के लिए यहां के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया था जहां जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
बीच बाजार में हुई इस घटना पर स्थानीय लोगों में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। डीएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी का कहना है कि युवती ने उस पर नशे के आरोप लगाए थे। उसके घर पर पुलिस भेजी थी जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी झारखंड का रहने वाला है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक