खड्ड में नहाने गए नाबालिग युवक की हार्ट अटैक से मौत

Spread the love

Heart attack ke lakshan : Heart Attack Symptoms - तुरंत नहीं आता हार्ट अटैक,  महीनों पहले दिखते हैं ये लक्षण - Navbharat Times

गत दिवस कागड़ा  जिला में खड्ड में नहाने गए एक नाबालिग युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मामला नगरोटा बगवां उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत मूंदला का है।

जानकारी के अनुसार युवक अपने दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया हुआ था। युवक के साथ उसके दो चचेरे भाई भी मौजूद थे। अचानक युवक को पेट में दर्द उठा कुछ कदम चलते ही वह बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान दीपक चौधरी पुत्र लेख राज निवासी मूंदला, सुनेहड़ बनेर के रूप में हुई है। 

युवक की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। SHO नगरोटा बगवां ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में लड़के की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वही, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।  

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक