पति के काम पर जाने के बाद पत्नी ने पंखे से लटक दी अपनी जान

Spread the love

छोटी बहन से बर्तन धुलवाने को लेकर हुआ झगड़ा तो बड़ी बहन ने पंखे से लटक कर दे दी जान

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत सैनी माजरा में एक 25 वर्षीय दो बच्चों की मां ने रविवार को आत्महत्या कर ली। हादसे के दौरान घर में उसके दोनों बच्चे मौजूद थे, जो की अभी बहुत छोटे हैं और मृतका का पति काम पर गया था।

बताया जा रहा है कि मृतका का पति रविवार सुबह अपने काम के लिए घर से चला गया था और जब शाम को लौटा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।  पत्नी को उसने कई दफा आवाज़ दी लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसे संदेह हुआ जिसके बाद उसने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य देख उसके परों तले जमीन खिसक गई।  उसकी पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था।  जिसकी सूचना उसने स्थानीय पुलिस को दी।

 

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेज दिया है।  बता दें कि मृतक महिला की पहचान गीता देवी 25 वर्ष यूपी के रूप में हुई है।  मृतका अपने पति के साथ बीते 2 सालों से सैनी माजरा में एक किराए के मकान में रह रही थी । मृतका के 2 बच्चे भी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। 

 

बता दें कि पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।  पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक