कॉलेज के स्टूडेंट की रास्ता रोककर गन्ने से पिटाई, 6 युवकों पर मामला दर्ज

Spread the love

बदमाशों ने सरपंच प्रतिनिधि का रास्ता रोककर की पिटाई

ऊना सदर थाना के तहत भड़ोलिया खुर्द में कॉलेज छात्र की गन्ने के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस दौरान ईंट व पत्थर से भी हमला हुआ है। मारपीट में लहुलूहान छात्र का स्थानीय अस्पताल में उपचार करवाया गया। घायल छात्र ने छह युवकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मनप्रीत निवासी बहडाला ने बताया कि बुधवार देर शाम अपने दोस्त सूरज के साथ बाइक पर सवार होकर ऊना से अपने घर जा रहा था। भड़ोलिया खुर्द पहुंचने पर कुछ युवकों ने रास्ता रोकते हुए गन्ने के डंडे से मारपीट शुरू कर दी। मनप्रीत ने बताया कि युवकों ने ईंट, व पत्थर मारे, जिसमें मनप्रीत लहूलुहान हो गया।

स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामलें को शांत करवाया। मनप्रीत ने अरनियाला निवासी जसप्रीत, सन्नी, अक्षय व हैप्पी सिंह और रामपुर निवासी शुभम व रिधम के खिलाफ मारपीट करने के आरोप जड़े हैं। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक