कैबिनेट मंत्री विक्रम ठाकुर के घर को चोरों ने बनाया निशाना, गहने लेकर फरार…….

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तथा उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर के घर को चोरों ने निशाना बनाया गया। हालांकि चोरों ने मंत्री के घर पर सामान खुर्दबुर्द किया है, लेकिन साथ लगते मकान से सोने के आभूषण चोरी हुए है। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर द्वारा नया नंगल के सेक्टर 1 टाइप टू के मकान नंबर 123 को अपनी रिहाइश के तौर पर तथा मकान नंबर 124 को अपने दफ्तर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। जहां पर चोरों के द्वारा ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। 


वहीं चोरों के द्वारा मकान नंबर 122 को भी अपना निशाना बनाया। नया नंगल चौकी इंचार्ज व सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि नया नंगल के सेक्टर वन टाइप टू के तीन मकानों में चोरी का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि मकान नंबर 123 तथा 124 में चोरों द्वारा सामान को खुर्द बुर्द किया गया है। वहीं इसके साथ एक पीतल का गुर्ज भी चोरी किया है। 

उन्होंने बताया कि मकान नंबर 122 में रहने वाले कमर खान अपनी पत्नी के साथ पीजीआई गए हुए थे। जहां उन्हें चोरों द्वारा घर से सोने के सेट व चांदी के कुछ गहने चोरी होने की जानकारी मिली। वहीं पुलिस के द्वारा रोपड़ से फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच को आरंभ कर दिया गया है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक