कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 40 छात्रों ने लिया भाग

Spread the love

राजकीय महाविद्यालय सोलन में कैप्सन फैशन प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को छात्रों के साक्षात्कार लिए। इसमें बी वॉक रिटेल मैनेजमेंट के अंतिम वर्ष के करीब 40 छात्रों ने साक्षात्कार में भाग लिया। बी वॉक रिटेल मैनेजमेंट में हुए इस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव से यह तो साबित हो गया कि हम बेरोजगारी से इसी तरह की शिक्षा से लड़ सकते हैं। वोकेशनल एजुकेशन से न केवल बच्चो को रोजगार मिल रहा है अपितु उनकी सम्पूर्ण व्यक्तित्व को निखारा जा रहा है। कालेज प्राचार्य डा. नीलम कौशिक ने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि यह एक नई शुरुआत है। अब छात्रों को विद्यालय में रहते हुए रोजगार के अवसर मिल रहे हैं, जोकि उनके जीवन शैली में जरूर परिवर्तन लाएगा। कालेज में कैंपस प्लेसमेंट।

ड्राइव शाम छह बजे तक भी जारी रही। ऐसे में कितने छात्रों को साक्षात्कार के जरिए प्लेसमेंट मिल पाई है यह स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। प्लेसमेंट ड्राइव के दौर कैप्शन फैशन प्राइवेट लिमिटेड के अनुज दीप परमार (वरिष्ठ मानव संसाधन प्रबंधक) ने छात्रों का साक्षात्कार लिया। इसके अलावा बी वॉक डिपार्टमेंट के नोडल अधिकारी डा. शिव भारद्वाज, सुनीता बिष्ट, अर्चना गुप्ता, अंकुर सूद, स्टेट को-ओर्डिनेटर भावना चौहान एवं बीवॉक के कुश भारद्वाज, निशांत ठाकुर,खुशबू बामटा, राकेश कुमार, सौरव नरयाल, कविता कंवर, हीना शर्मा, सुमिता ठाकुर और किरन कुमारी मौजूद रहे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक