मनाली के जगतसुख के एक कैफे में गोली चली, एक घायल

पर्यटन नगरी मनाली के जगतसुख में एक कैफे में  दो लोगों के बीच बहस इतनी बढ़ी की एक ने दूसरे की टांग पर रिवाल्वर से फायर कर उसे जख्मी कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया।  सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी की और आरोपी को धर दबोचा। आरोपी से छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोली चलाने वाले की पहचान वीरेंद्र शर्मा पुत्र गांथू राम शर्मा गांव जगतसुख मनाली के रूप में हुई है।

घायल प्रियाल पुत्र उर्विज आचार्य गांव शुरू डाकघर प्रीणी का निवासी बताया जा रहा है। घायल प्रियाल मनाली अस्पताल में उपचाराधीन है।  घटना रविवार देर रात की है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया है कि आरोपी नशे में धुत्त था। स्टाफ से बहस के बाद कैफे संचालक वहां आया और दोनों में बात बढ़ी। इसी दौरान गोली चली है। रिवाल्वर लाइसेंसी बताई जा रही है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक