चंबा में पिकअप खाई में गिरने के कारण चालक की मौत

Spread the love

चंबा में पिकअप खाई में गिरने के कारण चालक की मौत का मामला सामने आया है। यह दुर्घटना सोमवार की सुबह जटकरी पंचायत में घटी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पिकअप गाड़ी नंबर एचपी-1404 जटकरी पंचायत में जा रही थी तो लांघा नामक स्थान पर ऊपर पहाड़ से एक पत्थर आ गिरा ।

जिसकी चपेट में आकर पिकअप सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में वाहन चालक अनिल कुमार आयु 32 वर्ष पुत्र मोलाराम निवासी गांव जटकरी तहसील चंबा जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना वाले स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। 

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक