‘प्रेमिका से परेशान होकर कर रहा हूं सुसाइड’, फिर युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

Spread the love

युवक ने मरने से पहले फेसबुक पर डाला पोस्ट.

यूपी के बांदा में युवक ने खुद को अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।  पुलिस को मौके से सुसाइड नोट से सुसाइड नोट मिला है।  युवक ने मरने से पहले फेसबुक पर “अलविदा” लिखकर पोस्ट भी डाला है।  जानकारी के मुताबिक, कानपुर का रहने वाला युवक हिमालयन कंपनी में एमआर के पद पर बांदा में तैनात था। मामला कटरा मोहल्ले का है।  बताया जा रहा है कि यहां उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सीओ राकेश सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है ‘मैं अपनी प्रेमिका से परेशान हो गया हूं।  इसलिए सुसाइड कर रहा हूं।  मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी प्रेमिका है। ‘ फिलहाल युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाल जा रहा है। 

फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि युवक ने सुसाइड एक तरफा प्यार में किया है या उसका सच में ही लड़की से अफेयर था।  पुलिस ने बताया कि युवक यहां रेंट में रहकर जॉब करता था।  फिलहाल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक