हिमाचल BJP अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर साधा निशाना- बोले ‘प्रदेश सरकार अपने हर वादे से……

Spread the love

 हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस से पूछा कि पहली कैबिनेट में युवाओं को एक लाख रोजगार देने की बात की गई थी उस रोजगार के वादे का क्या हुआ?हिमाचल बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने कांग्रेस (Congress) सरकार पर लगातार हमला बोल रहे है. ऐसे में अब डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, अब कांग्रेस सरकार की तरफ से गारंटी पूरी करने का समय खत्म हो चुका है. कांग्रेस अब अपनी गारंटियां संभाले, अब कांग्रेस का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस ने जनता से झूठ बोलकर हिमाचल प्रदेश की सत्ता हासिल की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अपने हर वादे से मुकर रही है.

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपना किया वादा नहीं निभा रही है. डॉ. बिंदल ने आगे कहा कि प्रदेश भर की 22.50 लाख महिलाओं को एक हजार 500 रुपये हर महीने देने का वादा किया गया था, लेकिन अब सिर्फ 15 हजार महिलाओं को यह राशि  देकर पल्ला छुड़ाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पूछा आखिर यह कैसी गारंटी पूरी हुई?  राजीव बिंदल ने कांग्रेस से पूछा कि पहली कैबिनेट में युवाओं को एक लाख रोजगार देने की बात की गई थी उस रोजगार के वादे का क्या हुआ?

राजीव बिंदल ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है. नरेंद्र मोदी सरकार के बीते नौ साल विकास के नए-नए आयाम स्थापित करने वाले रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल बीजेपी का हर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के नौ साल के कामों को आम जनता के बीच लेकर जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता अच्छे से यह समझती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. डॉ. राजीव बिंदल ने दावा किया कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक