हिमाचल व पंजाब की सीमा पर गोलीकांड

Spread the love

ऊना के दायरे में आने वाले उपमंडल गगरेट के साथ लगते हिमाचल व पंजाब की सीमा से सटे सुरंगद्वारी के समीप एक गोलीकांड का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड में एक माहिला की मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। आरोपी इस घटना के बाद फरार हो गया है। घटना आज सुबह करीब दस बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि होशियारपुर के गढ़दीवाला के टेंटपला गांव का निवासी रजनीश जब अपनी मौसी के साथ पंजाब से दौलतपुर चौक आ रहा था । 

तो उसी दौरान पंजाब-हिमाचल सीमा पर एक सुनसान क्षेत्र में रजनीश के ही भतीजे ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे रक्षा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल रजनीश को बाजू में गोली लगी। प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। उधर, चौकी प्रभारी एसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है, जबकि आरोपी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक