हिमाचल में टुकड़ों में मिला पाॅलटैक्नीक के लापता 19 वर्षीय छात्र का शव, इलाके में सनसनी…..

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जनपद के समोह इलाके में पाॅलटैक्नीक के छात्र (19) का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। वारदात के सामने आते ही समूचे इलाके में सनसनी पैदा हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक लापता युवक के शरीर का आधा हिस्सा घर के समीप ही मिला, जबकि आधा हिस्सा तीन किलोमीटर दूर बरामद किया गया। पुलिस थाना झंडूता के तहत समोह गांव का युवक 14 जुलाई से लापता था। पहले परिजनों ने अपने स्तर पर ही युवक को तलाश किया, लेकिन सफलता न मिलने पर झंडूता में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। ये भी बताया जा रहा है कि लापता बेटे के आधे कटे शव को सबसे पहले पिता ने ही घर के समीप देखा।

   

पिता ने पुलिस को बताया कि जब वो रास्ते से जा रहा था तो एक बोरी दिखाई दी। इसमें से बदबू आ रही थी। नजदीक जाकर देखने पर शव का कुछ हिस्सा दिखाई दिया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शरीर का आधा हिस्सा मिलने के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सघन सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आधे हिस्से को भगेड-झंडूता सड़क पर तीन किलोमीटर दूर बरोहा के पास बरामद किया गया। इस स्थान पर धड़ बरामद किया गया। शरीर के दोनों हिस्सों की शिनाख्त करने पर युवक की पहचान अंकित पुत्र रमेश कुमार निवासी समोह के तौर पर की गई।

   

उधर, जांच में ये भी सामने आया है कि 19 साल के अंकित ने 13 जुलाई को अपनी मां से फोन पर बात की थी। इसके बाद 14 जुलाई को नानी को ननिहाल आने की बात कही थी। 19 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मृतक युवक कलोल पाॅलटैक्निकल काॅलेज में पढ़ाई कर रहा था।  उधर, बिलासपुर के एसपी ने बताया कि पहले शरीर के निचले हिस्से के बोरी में फैंके जाने की सूचना आई थी। करीब आधे घंटे बाद धड़ मिलने की जानकारी मिली। एसपी ने कहा कि परिवार की शिनाख्त पर ये साफ हो गया है कि दो हिस्सों में मिला शव अंकित का ही है। एसपी ने कहा कि मंडी से फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाएगी। साफ जाहिर है कि मामला हत्या का है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक