कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के समर्थन और उनसे प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन किया. शिमला में भी कांग्रेस ने ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के द्वारा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेता व विधायक मौजूद रहें.विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मोदी सरकार केंद्रीय जांच एजेंसी ED का दुरप्रयोग कर नैशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को प्रताड़ित कर रही है.

   

गाँधी परिवार ने देश के लिए सबकुछ न्योछावर किया. सोनिया गाँधी ने प्रधानमंत्री के पद तक को स्वीकार नहीं किया. आज जहां राष्ट्रपति का चुनाव हो रहा है तों दूसरी तरफ सोनिया गाँधी को ईडी के सामने पेश किया जा रहा है. कांग्रेस के नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी की सरकार जाने वाली है. मोदी सरकार मामले को बेहवजह तूल देकर लक्ष्मण रेखा लांघ रही है.वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह ने कहा कि सत्ता का दुप्रयोग कर सोनिया गाँधी को प्रताड़ित करने का काम मोदी सरकार कर रही है.

   

कोरोना से लड़ाई लड़ कर लोटी सोनिया गाँधी को ED के सामने पेश होना पड़ रहा है.मोदी सरकार मामले को उछालकर असल मुद्दों से भटका रही है. कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा हैं. उन्होंने कहा कि स्वायत संस्थाओं का दुरपयोग नहीं रुका तों कांग्रेस हर जिले में जाकर जोरदार प्रदर्शन करेगी.