हिमाचल: ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, तीस वर्षीय युवक की मौत…… .

Spread the love

कांगड़ा: पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय मार्ग के तहत राजा का बाग में शुक्रवार को ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान सतीश कुमार (30 वर्षीय) निवासी गांव डैंकवां के रूप में हुई है।  मृतक युवक बिजली बोर्ड उपमंडल सुल्याली में कार्यरत था। जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह सतीश कुमार अपनी बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था कि राजा का बाग में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 पत्रिका न्यूज हिमाचल की व्यापक संपादकीय नियमों के उलंघन करने पर कई कठोर मापदंड सुनिश्चित किए गए हैं। पत्रिका न्यूज हिमाचल गूगल की मदद से आपकी ई-मेल को स्पेम करता है। और गुगल के पॉलिसी के तहत दिशा-निर्देश के अनुसार निर्धारित कार्यवाही की जाती है। पत्रिका ह्यनो इन्फ्लूएंसर पॉलिसी के अपने नैतिक स्टैंड के साथ दृढ़ता से खड़ा है। यह नीति सुनिश्चित करती है कि हमारी खबरें किसी बाहरी पूर्वाग्रह से प्रभावित न हों।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक