सोलन मे कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद पुलिस के 4 जवान होम कवाटराइन

Spread the love

हिमाचल पुलिस में कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया हुई शुरू

सोलन मे आज 6 कोरोना पॉज़िटिव के मामले सामने आने के बाद प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है । अभी तक नालागढ़, बद्दी, परवाणु मे कोरोना के मामले सामले आए थे जिसमे से अधिक कोरोना केयर सेंटर मे रखे गए थे । लेकिन आज सोलन शहर मे मामले आने के बाद चिंता की लकीरें साफ झलकनी शुरू हो गई है ।

जहां आज शहर के साथ लगते गांव बेर की सेर मे एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना पॉज़िटिव आए है वही 12 जून को दिल्ली से घूमने आए युवकों मे से भी 1 के पॉज़िटिव आने से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है । ये लोग बिना अनुमति के हिमाचल आ गए थे जिन्हे सोलन पुलिस ने पकड़ लिया था लेकिन ये लोग पुलिस की पकड़ से भाग गए थे । तब तफतीश मे पता चला था की दिल्ली के 4 युवक मनाली घूमने के इरादे से हिमाचल बिना अनुमति के आ गए थे लेकिन इससे पहले ये युवक मनाली पहूंचते इन्हे सोलन पुलिस ने धर दबोचा । लेकिन ये चारों युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए लेकिन बाद मे पुलिस ने 3 को पकड़ लिए व एक युवक अभी भी फरार है ।

इन 3 युवकों को राधा स्वामी सत्संग व्यास केयर सेंटर में कवाटराइन किया गया था लेकिन आज जब इनमे से 1 कोरोना पॉज़िटिव आया तो पुलिस को इनके संपर्क मे आए 4 पुलिस के जवानो को होम कवाटराइन करना पड़ा ।

जानकारी के अनुसार जिस दिन ये लोग पुलिस की पकड़ में आए थे उस दिन पुलिस के 1 हैडकांस्टेबल जो की इस मामले के आईओ थे व 3 कांस्टेबल जो उन्हे राधा स्वामी सत्संग व्यास केयर सेंटर तक छोड़ कर आए थे उन्हे एतिहात के तौर पर होम कवाटराइन कर दिया गया है । हालांकि पुलिस ने उस दिन भी उन लोगों को छुआ तक नहीं था व उस समय जांच पड़ताल करते हुए भी उनसे दूर से ही बातचीत की थी ।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी डॉ शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए पुलिस के 4 जवानो को कवाटराइन किया गया है और उनका कोविड टेस्ट भी किया जाएगा । पुलिस के जवान लोगों की सेवा में जूटें हुए है और लोगों से भी अनुरोध है की नियमों का पालन करें ।  

 

 

 

 

 

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.