सेल्फी लेते वक्त ब्यास में गिरा 26 वर्षीय युवक

Spread the love

सेल्फी लेते वक्त पार्वती नदी में गिरे युवक का शव बरामद, युवती अभी भी लापता  - Latest Hindi Himachal Pradesh News: HNN

जिला कुल्लू में ब्यास नदी किनारे सेल्फी लेते हुए युवक नदी में बह गया। गनीमत यह रही कि 15 मिनट में ही युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। यह हादसा शुक्रवार रात करीब 10.45 बजे हुआ और सूचना मिलने के बाद दमकल और पुलिस की टीम ने उसे रेस्कयू कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार मनाली में ब्यास ब्रिज के पास (मनाली-लेह रोड़) डाकघर में पेश आई। दमकल विभाग के अनुसार अहित कुमार ऊर्फ हैप्पी पुत्र सुभाष कुमार निवासी हाऊस नंबर 365 गांधी चौक तहसील व ज़िला पठानकोट पंजाब 26 वर्ष ब्यास नदी के तट पर सेल्फी ले रहा था और अचानक नदी में गिर गया और पानी में बहने लगा। अग्निशमन कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को को सुरक्षित बचा लिया। जाहिर है इससे पहले भी ब्यास नदी में पर्यटकों के बह जाने की घटनाएं हो चुकी है। दो दिन पहले उत्तर प्रदेश से आई एक वॉल्वो बस का ड्राइवर भी हाथ मुंह धोते हुए नदी में गिर गया था, जिसे रेस्क्यू करके बचा लिया गया था। इसके अलावा एक युवती भी फिसलकर नदी में गिर ग्ई थी, उसे भी बचाव दल ने सुरक्षित बचाया था।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक