सुबाथू से कुनिहार मार्ग पर गंभरपुल में पुल से गिरा टैंकर,टैंकरचालक की मौत

Spread the love

शिमला ! कसौली के सुबाथू के समीप गंभरपूल में पुल से गिरा टैंकर, ​चालक की हुई  मौत ! » Khabar Himachal Se

जिला सोलन के सुबाथू से कुनिहार मार्ग पर गंभरपुल में पुल से टैंकर गिरा से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार यह टैंकर धर्मपुर से कुनिहार की तरफ जा रहा था और  टैंकर में काला तेल था।

 गम्भर पुल में पुल पर से एक टैंकर नंबर HR 67 B 2233 अनियंत्रित होकर नीचे​ गंभरनदी में ​जा गिरा। हादसे में चालक की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुँच गई है और आगामी कार्रवाही की जा रही है। गौरतलब है कि इस पुल के आसपास के क्षेत्र​ को ब्लेक स्पॉट घोषित किया गया है लेकिन प्रशासन द्वारा कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये गए है आये दिन यहाँ पर हादसे होते रहते है और वाहन चालकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। पिछले माह भी इसी स्थान पर दुर्घटना हुई थी जिसमे भाई बहन की मौत हो गई थी और इस से पहले भी यहाँ पर दर्जनो लोग अपनी जान गवा चुके है । 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक