सड़क के बदहाली पर गुस्साए लोगों ने बद्रीपुर-गुम्मा (NH-707 )पर किया चक्का जाम

Spread the love

पांवटा साहिब के तारूवाला में सड़क की बदहाली पर गुस्साए लोगों ने एनएच-707 बद्रीपुर-गुम्मा रोड जाम कर दिया है। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बार बार आग्रह के बाद भी सड़क की दयनीय हालत को सुधारा नही जा रहा है। जिससे आए दिन उनकी दिक्कतें बढ़ रही है।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक प्रशासन उन्हे मौके पर आकर आश्वासन नही देता नही एनएच बहाल नही करेंगे। इस दौरान प्रदर्शन कारियों में तारूवाला क्षेत्र के लोग और व्यापारी एनएच के पास एकत्रित हुए और रोश स्वरूप एनएच जाम कर दिया।

उन्होंने इन दौरान एनएच प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर अश्वनी शर्मा ने बताया कि यहां के लोग सड़क की दुर्दशा से परेशान है। बद्रीपुर से तारूवाला के बीच की सड़क की हालत तो किसी से छिपी नही है। जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं।

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक लोन आवंटन, महिला आइएएस अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की तैयारी
कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक लोन आवंटन, महिला आइएएस अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की तैयारी

चक्का जाम की सूचना मिलते ही SHO पांवटा साहिब अशोक चौहान दलबल सहित मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रदर्शनकारियों से रास्ता बहाल करने का आह्वान किया लेकिन गुस्साए प्रदर्शन कारियों ने उनकी एक न सुनी।

मामले की गंभीरता को देख तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर एनएच बहाल करवाया। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सड़क की हालत के सुधार के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी को निर्देश दिए जाएंगे।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.