लेबर दिलाने के नाम पर ऊना के व्यक्ति से ठगे साढे तीन लाख

Spread the love

ऊना : कोरोना कपर्दू के बीच ईंट भट्टा में लेबर देने के नाम पर ऊना के एक व्यक्ति से करीब साढ़े तीन लाख रुपए की ठगी होने का मामला सामने आया है। भट्ठा मालिक ने अब झारखंड के व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में राकेश पुरी निवासी आदर्श नगर ने बताया कि गोवर्धन साहू निवासी झारखंड़ने ईंट भट्ठा पर लेबर उपलब्ध करवाने की एवज 3,45,300 रुपए ले लिए।

कुछ पैसे नकद दिए तो बैंक अकाउंट में जमा करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन लाख रुपए की राशि गोवर्धन ठगी कर चला गया और ना ही कोई लेबर उपलब्ध करवाई। गोवर्धन को काफी जगह ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। पिछले दिन ही उसे पता चला कि गोवर्धन पंजावर में किसी के पास ईट-भट्ठे के पास काम कर रहा है। गोवर्धन से मिलकर पैसे के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं दे पाया। ऐसे में राकेश पुरी ने पुलिस के पास धोखाधड़ी की शिकायत दी। एएसपी ऊना विनोद कुमारी धीमान ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक