रूद्रपुर जिला अस्पताल में तीमारदार ने महिला डाॅक्टर को चप्पलों से पीटा

Spread the love

रुद्रपुर जिला अस्पताल के वार्ड में तीमारदारों की भीड़ को देख मरीजों को इन्फेक्शन होने की बात कहना महिला डॉक्टर को महंगा पड़ गया। आरोप है कि एक महिला ने डॉक्टर के साथ गालीगलौच करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। महिला तीमारदार इतने पर ही नहीं रुकी, उसने डॉक्टर की चप्पलों पिटाई भी कर दी। पुलिस ने महिला डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

       

पुलिस के अनुसार जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर (गाइनोकोलोजिस्ट) ईशा गुप्ता पत्नी डॉ पारस गुप्ता ने बताया कि सोमवार रात उनकी ड्यूटी थी। रात 9:15 बजे डीएस वार्ड में वह राउन्ड लेने आईं हुई थी। राउंड लेने के दौरान मरीजों के साथ उनके रिश्तेदारों की भीड़ लगी हुई थी। उनके समझाने पर कि भीड़ न लगाएं इससे मरीज को इन्फेक्शन हो सकता है, कहने पर एक मरीज काजल की रिश्तेदार मुन्नी नामक महिला उनसे गालीगलौच करने पर उतारू हो गई। देखते ही देखते पर हाथापाई करने लगी। इस पर महिला डॉक्टर खुद को बचाकर बमुश्किल नर्सिंग स्टेशन पर आईं। आरोप है कि उसके पीछे-पीछे वह भी नर्सिंग स्टेशन पर आ गई और उन्हें  थप्पड़ मारने लगी। साथ ही चप्पल से मारते हुए बाहर मिलने पर जान से मारने की धमकी देने लगी।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक