मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पीएसओ बलवंत सिंह पर मंडी में एफआईआर दर्ज

Spread the love

हिमाचल: IPS अधिकारी को लात मारने वाले CM जयराम ठाकुर के PSO पर महिला ने  लगाए मारपीट के आरोप - after ips hitting case jairam thakur pso balwant  kumar again hit aमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पीएसओ एचएएसआई बलवंत सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बीते वर्ष कुल्लू जिले में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान पुलिस अफसरों के बीच हुए मारपीट कांड में संलिप्त सीएम के पीएसओ बलवंत पर अब पुलिस चौकी बालीचौकी के तहत रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी देने पर एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में एएसआई ईंचार्ज पुलिस चौकी बालीचौकी बृजभूषण जांच अमल में ला रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता कुश्ला देवी पत्नी बिहारी लाल गांव चलोगी डाकघर व तहसील बालीचौकी जिला मंडी ने पुलिस चौकी बालीचौकी में एफआईआर दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता के अनुसार बीते शुक्रवार को दोपहर के समय जब वह अपनी जमीन पर काम कर रही थी तो बलवंत जेसीबी एलएनटी उनकी जमीन में डाल रहा था। इस पर शिकायतकर्ता ने जब उसे रोका तो पीएसओ बलवंत कुमार गांव चलोगी डाकघर बालीचौकी तहसील बालीचौकी जिला मंडी शिकायतकर्ता के साथ लडाई-झगड़ा करने की नियत से आया और सामने खड़े होकर रास्ता रोककर हाथ व लात से मारपीट करने लगा। शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसका बेटा राजेंद्र कुमार उसे बचाने आया तो बलवंत ने उसके साथ भी मारपीट की और उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस चौकी बालीचौकी में रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी देने पर आईपीसी की धारा 341 और 506 में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक