रामपुर : टिप्पर व बाइक की भीषण टक्कर, 3 युवकों की मौके पर मौत…चालक फरार

Spread the love

रामपुर में सफेद ढांक के समीप एक टिप्पर (HP55-8200) ने बाइक (HP 06A-7848) को टक्कर मार दी। शिमला-रामपुर नेशनल हाइवे पर बीती रात करीब 2 बजे हुए इस हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार रामपुर से खनेरी की तरफ जा रहे थे। हादसा इतना दर्दनाक था कि सभी युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि टिप्पर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।   

  

हादसे की  सूचना के बाद रामपुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने फरार चालक को भी काबू कर लिया। आरोपी चालक की पहचान कुल्लू जिला के निरमंड निवासी देवी राम के रूप में हुई है। पुलिस हादसे का शिकार हुई बाइक के मालिक से पूछताछ कर रही है। जानकारी अनुसार बाइक मालिक के परिचित युवक रात को इस बाइक को लेकर खनेरी जा रहे थे। तीनों मृतकों की आयु 24 से 28 वर्ष के बीच है।

रामपुर के एसएचओ ने बताया कि 3 मृतकों की शिनाख्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं। इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 304(A) के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक