राकेश शर्मा के सिरमौर जिला भाजपा सह -मीडिया प्रभारी बनने पर समर्थकों में खुशी की लहर

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला में भाजपा की कार्यकारिणी में सह जिला मीडिया प्रभारी के पद पर भाजपा नेतृत्व द्वारा युवा तुर्क राकेश शर्मा की नियुक्ति से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। मूलरूप से गांव ही यूं पंचायत करगाणु, तहसील राजगढ़ ,पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले राकेश शर्मा ने मीडिया प्रभारी जिला सिरमौर का दायित्व मिलने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हि.प्र. भाजपा अध्यक्ष तथा लोकसभा सांसद सुरेश कश्यप, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, पूर्व अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, पच्छाद की विधायक रीना कश्यप, सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता, भाजपा मंडल पच्छाद तथा अन्य सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का हार्दिक धन्यवाद तथा आभार प्रकट किया। राकेश शर्मा ने कहा कि जो विश्वास उन पर शीर्ष नेतृत्व ने दिखाया है उस पर वह अपने परिश्रम तथा ईमानदारी से भाजपा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे।

राकेश शर्मा की पढ़ाई राजकीय महाविद्यालय सोलन से हुई है जहां पर वह वर्ष 2003 से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से एक कार्यकर्ता के रूप में जुड़ गए। इसके पश्चात वर्ष 2005 में राजकीय महाविद्यालय सोलन की एबीवीपी इकाई के सचिव तथा बाद में जिला संयोजक का दायित्व भी उन्होंने निभाया है। छात्र संघ चुनावों में सिरमौर तथा सोलन के छात्रों के बीच मजबूत पकड़ रखने वाले राकेश शर्मा ने विद्यार्थी परिषद कि चुनावों में जीत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्ष 2008 से 2014 तक सिरमौर छात्र कल्याण संघ के चेयरमैन के रूप में सिरमौर के छात्रों की समस्याओं को विभिन्न मंचो पर उठाया तथा साथ ही  छात्र- हित के लिए कई आंदोलन भी किए! 2012-2013 मैं “यूथ अगेंस्ट करप्शन “में भी बढ़ -चढ़कर हिस्सा लिया।

वर्ष -2015  से भारतीय जनता पार्टी के विस्तारक के रूप में अर्की, दून, कसौली तथा नालागढ़ विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को बूथ स्तर पर सुदृढ़ किया तथा नए कार्यकर्ता जुड़े। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की ओर से ठियोग विधानसभा क्षेत्र में कार्य किया तथा भाजपा को शिमला संसदीय सीट से बढ़त दिलवाने में अहम भूमिका निभाई। राकेश शर्मा  को सह मीडिया प्रभारी का दायित्व मिलने पर सोलन तथा सिरमौर के युवा साथियों तथा समर्थकों में खुशी का माहौल है।

Anju

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.