रसोई में अचानक लगी आग, सारा सामान जलकर राख

Spread the love

रसोई में अचानक लगी आग,  सारा सामान भी जलकर राख

लडभडोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत दलेड के गांव बीरू में अचानक एक रसोई घर में आग लगने का मामला सामने है।प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बीरू निवासी दलवीर खान पुत्र गुलाब खान की रसोई में अचानक आग लग गई और रसोई में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया जिससे उन्हें काफी नुकसान पहुंचा है।वही पीडित दलवीर खान ने बताया कि रविवार दोपहर 12:15 बजे के आसपास रसोई घर में आग लगी उन्होंने बताया कि चूल्हे में आग जल रही थी तो जिस की लपटें रसोईघर के ऊपर लगी चादरों तक पहुंच गई तथा चादरें भी पूरी तरह जलकर राख हो गई है।

वही पीड़ित दलवीर खान ने बताया कि शादी समारोह को लेकर घर में रंग रोगन किया जा रहा है जिसको लेकर शादी का सारा समान रसोई घर में रखा हुआ था।जिस दौरान रसोई घर में रखा शादी का सामान भी जलकर राख हो गया है।मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से इस रसोई घर की आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है।वही मौके पर बीरू मुहाल के पटवारी जगदीश चंद ने इस घटना का जायजा लिया और रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को मौके पर ही भेज दी है।लडभड़ोल तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने मामले की पुष्टि की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक