मुख्यमंत्री ने पडडल मैदान में होने बाली पीएम रैली का लिया जायजा

Spread the love

 हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के नेताओं को अपनी याददाश्त दुरुस्त करने की सलाह दी है, क्योंकि उन्हें केंद्र से हिमाचल प्रदेश को मिली मदद और विकास में सहयोग नहीं दिखाई दे रहा। सीएम ने यह तंज मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कसा। वीरवार को सीएम ने मंडी शहर के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में 24 सितंबर को होने वाली देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवा संकल्प रैली की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड के बावजूद देश के प्रधानमंत्री ने प्रदेश को लगभग 10 हजार करोड़ के विकास कार्यों के लिए धन दिया। लेकिन कांग्रेस को यह दिखाई नहीं दे रहा है। 

              

केंद्र से प्रदेश को बल्क ड्रग पार्क मिला, मेडिकल डिवाइस प्रोजेक्ट मिला, एम्स मिला जिनमें हजारों युवाओं को अपना रोजगार करने व इन संस्थानों में रोजगार करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि मोदी का प्रदेश से खास लगाव है और जल्द ही प्रधानमंत्री एम्स के उद्घाटन में आने के साथ ही चंबा में भी एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।वहीं इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के छोटी काशी में होने वाली भाजपा की युवा संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। जिसको लेकर प्रदेश के युवाओं में काफी जोश व उत्साह है। उन्होंने कहा कि मोदी का हिमाचल के प्रति प्रेम उन्हें बार-बार यहां खींचता है। उन्होंने बताया कि अभी आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश के कई स्थानों पर देश के प्रधानमंत्री मोदी का आगमन होना है जिसके लिए पूरा प्रदेश तैयार है। वहीं इस दौरान उन्होंने पड्डल में रैली स्थल का जायजा लेने के साथ ही अधिकारियों को सफल आयोजन को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक