मिशन 2022 के तहत प्रदेश में एकबार फिर भाजपा बनाएगी सरकार

Spread the love

उद्योग, परिवहन एवं श्रम-रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि मिशन 2022 के तहत प्रदेश में एकबार फिर भाजपा की सरकार बनेगी जिसके मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर होंगे। जयसिंहपुर के विश्राम गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा एक संगठनात्मक पार्टी है जो योजनावद्ध तरीके से काम करती है।

मिशन 2022 के तहत प्रदेश में एकबार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर के विकास के लिए स्थानीय विधायक रविंद्र धीमान जो भी प्रस्ताव सरकार के समक्ष रखेंगे सरकार उस पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जिन नए बस रूटों की आवश्यकता होगी सरकार उन्हें चरणबद्ध तरीके से चलाएगी। क्रशर के रेट निर्धारित करने के एक प्रश्न पर उन्होंने कहा की क्रशर के रेट निर्धारित करना सरकार के हाथ मे नहीं है। उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में कई योजनाएं बनकर तैयार हो चुकी हैं जिनके उद्घाटन के लिए शीघ्र ही मुख्यमंत्री का जयसिंहपुर दौरा करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जलस्रोतों के उचित प्रबंधन और घर-घर तक नल से जल पहुंचाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार संकल्पबद्ध है। इस से पूर्व संयुक्त कार्यालय परिसर जयसिंहपुर में उपमंडल स्तर पर विभागीय अधिकारियो की समीक्षा वैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में विभिन्न विभागों के तहत चल रही विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की गई व अधिकारियों को बिकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए गए।  उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा तथा केंद्र सरकार द्वारा आम लोगों के लिए अनेक योजनाएं लोक हित में चलाई हैं हम सबका विशेष रुप से अधिकारी और कर्मचारियों का कि यह सभी दायित्व बनता है की योजनाएं लोगों तक पहुंचाए।

उन्होंने कहा की सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जलकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए लोगों से इनका लाभ लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के अधिकारी व पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि यह सुनिश्चित करें कि क्षेत्र में कोई भी पात्र व्यक्ति सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे। विधायक रविंद्र धीमान ने उद्योग, परिवहन एवं श्रम-रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर जयसिंहपुर में पहुचने पर स्वागत किया। इस अवसर पर एसडीएम जयसिंहपुर पवन कुमार शर्मा ,एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया ,नायव तहसीलदार राज गोपाल ,नीरज शर्मा , खंड विकास अधिकारी निशांत तोमर, लोक निर्माण विभाग अधिशासी अभियंता, राज कुमार धीमान, एचआरटीसी उत्तम सिंह, डीएसपी वी. डी भाटिया,जल शक्ति विभाग से सहायक अभियंता अनिल पूरी , वन विभाग डीएफओ नितिन पाटिल,जिला रोजगार अधिकारी सम्मी शर्मा,सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी व गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक