महिला ने दवाई की जगह निगला जहरीला पदार्थ

Spread the love

Teenage Girl Take Poison at Chatada of Una Third Suicide Case in Two Days

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत सहौड़ा में एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ने गलती से किसी जहरीली दवा का सेवन किया है। मृतक महिला की पहचान (38) नीलम कुमारी उर्फ पूजा पत्नी मलकीयत सिंह निवासी गांव सहौड़ा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर पहुंचाया, तथा सीआरपीसी की धारा 172 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीलम कुमारी ने बुखार की दवाई की जगह गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

जहरीले पदार्थ के सेवन से महिला की तबीयत बिगड़ गई,जिसके चलते परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया।  एसडीपीओ ज्वाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक