मशरूम सीटी सोलन में होगा अभाविप का 43वां प्रदेश अधिवेशन: अभाविप

Spread the love

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रेस वार्ता का आयोजन प्रदेश सह मंत्री विक्रांत चौहान जी द्वारा सोलन में किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह मंत्री विक्रांत चौहान ने पत्रकारों को संबोधित कर जानकारी देते हुए कहा कि अभाविप का प्रांत अधिवेशन प्रति वर्ष प्रदेश के अलग अलग स्थानों में आयोजित किया जाता है। इस वर्ष 43वें प्रदेश अधिवेशन को आयोजन करवाने का सौभाग्य अभाविप सोलन ज़िला को प्राप्त हुआ है। अभाविप सोलन ज़िला के कार्यकर्ता दिन रात अधिवेशन के सफल आयोजन हेतु प्रयासरत है।

              

विक्रांत ने जानकारी देते हुए कहा कि इस अधिवेशन में केंद्र स्तर से अभाविप के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्रीमान प्रफुल्ल अकान्त, उत्तर क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्रीमान विजय प्रताप और उत्तर क्षेत्रीय सह संगठन मंत्री श्रीमान आंनद श्रीवास्तव और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो नागेश ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। इस अधिवेशन में प्रदेश की नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा और मुख्यतः दो प्रस्ताव पारित किये जाएंगे क्रमशः “प्रदेश का वर्तमान परिदृश्य” और प्रदेश का वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य”। अधिवेशन में वर्षभर के लिए प्रदेशव्यापी आंदोलन और आगामी योजनाओं को लेकर चर्चा होगी और योजना बनेगी। प्रदेश भर से इस अधिवेशन में कुल 800 प्रतिनिधि प्रदेश के विभिन्न ज़िला और विभिन्न इकाइयों से भाग लेंगे।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक