भारत जोड़ो यात्रा से वापस लौटे विक्रमादित्य व प्रतिभा, राहुल गांधी को शपथ समारोह का न्यौता

Spread the love

हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को मतगणना होनी है। कांग्रेस सरकार बनाने को लेकर पूरी आश्वासन नजर आ रही है। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी को शपथ समारोह में शामिल होने का न्योता तक दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद शिमला पहुंचे। बुधवार को विक्रमादित्य ने होलिलोज में कहा कि राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत छोड़ो यात्रा में वे शामिल हुए और इस दौरान दस किलोमीटर तक राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की। राहुल गांधी ने हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और उन्हें इसको लेकर आश्वस्त करवाया गया कि  प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। भारत जोड़ो यात्रा में होने के चलते राहुल गांधी विधानसभा चुनावों में नहीं आए लेकिन हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर शपथ समारोह में उन्हें शामिल होने का न्योता दिया है।

वही विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नही है। आजतक जो भी जिम्मेवारी दी गई उसे बखूबी निभाया गया है और वे किसी पद के पीछे नही दौड़ रहे है। पार्टी ने जो भी पद आजतक परिवार को दिया है उस पर खरे उतरे है और किसी पद को लालसा से स्वीकार नहीं किया है। बल्कि पार्टी की मजबूती ओर लोगों के हित के लिए  काम किया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौड़ को लेकर की गई टिपण्णी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा जयराम ठाकुर पृरी तरह से बोखला गए है। जल्द ही उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लगने वाला है। मुख्यमंत्री धैर्य रखे प्रदेश की जनता ने अपना निर्णय ले लिया है। प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में किस ओर हवा चल रही है ये कर्मचारी अधिकारी आम जनता जान चुकी है। 

 

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक