भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बिलासपुर से विधायक त्रिलोक जम्वाल आज भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर पहुंचे….

Spread the love

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बिलासपुर से विधायक त्रिलोक जम्वाल आज भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर पहुंचे उनका भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया, इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, सह मीडिया प्रभारी करण नंदा और संजीव चौहान उपस्थित रहे। चुनाव जीतने के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल आज पार्टी मुख्यालय पहुंचे। जम्वाल ने कहा कि प्रदेश में हुआ विधानसभा चुनाव कांटे का रहा और उसमें भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने सक्रिय रूप से भाग । अगर 2017 और 2022 की तुलना की जाए तो जब भारतीय जनता पार्टी ने 2017 में सरकार बनाई थी तो दोनों पार्टियों के भीतर 268000 वोटों का अंतर था पर इस बार 2022 में कांग्रेस केवल भाजपा से 37974 वोट आगे है यही बताता है कि चुनाव कांटे का था। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार चुनावों में 1814530 वोट प्राप्त हुआ और अगर मत प्रतिशत देखी जाए तो भाजपा को 43% वोट प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए वादे पूरे करना काफी मुश्किल है।

पुरानी पेंशन बहाल करना, युवाओं को 500000 रोजगार देना, महिलाओं को हर महीने 1500 देना और 300 यूनिट बिजली फ्री करना अपने आप में एक बड़ी चुनौती है।
उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री पद संभालने के लिए शुभकामनाएं भी दी साथ ही उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री को भी उपमुख्यमंत्री पद संभालने के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने भाजपा के कार्यकाल में अच्छा काम किया और कई योजनाएं ऐसी है जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा शुरू की गई है जिसका आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश को बड़ा लाभ होगा।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक