भाजपा पार्षद नीलम सैनी के बेटे का सड़क हादसे में निधन

Spread the love

मुंबई में सड़क हादसे: सड़क हादसे और मौत के आंकड़ों में 13 फीसद इजाफा, इस  साल 159 लोगों ने गंवाई जान - road accident and death ratio has been  increased by thirteen

नाहन शहर में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा सामने आया है। 24 साल के युवक अभिषेक सैनी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। शहर के वार्ड नंबर 3 की पार्षद नीलम सैनी व कारोबारी सूरज सैनी के बेटे के आकस्मिक निधन पर शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसा रात 12 बजे के आसपास गुरुद्वारा साहिब पार्किंग के ठीक सामने हुआ। हालांकि हादसे के कारणों को लेकर जांच जारी है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर यह सामने आ रहा है कि अभिषेक स्कूटी पर सवार होकर दिल्ली गेट से नीचे की तरफ जा रहा था, इसी दौरान स्कूटी स्किड हो गई। इसके बाद स्कूटी विपरीत दिशा से आ रही एंबुलेंस से टकरा गई। हादसे में अभिषेक काफी जख्मी हो गया। तुरंत ही उसे घायल अवस्था में डॉ वाईएस परमार मेडिकल पहुंचाया गया, जहां अभिषेक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी जानकारी मिल रही है कि 108 एम्बुलेंस बीती रात को रुकड़ी से एक मरीज को लेकर मेडिकल कॉलेज आ रही थी। हादसे के बाद इसी एम्बुलेंस में अभिषेक को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, हादसे में एम्बुलेंस सवार एक मरीज को भी चोटें आई हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।  

दर्दनाक हादसा दिल्ली गेट बस स्टॉप से महज़ 50 मीटर आगे हुआ। शहर में अभिषेक सैनी के निधन पर शोक की लहर है। भगवान से अभिषेक की आत्मा को शांति  व दुखद घड़ी में परिवार को सहन शक्ति प्रदान करने की कामना भी की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक