बसलग में हाईवे किनारे स्थित ठेके से लाखों रुपये की शराब चोरी, एक महीने में दूसरी वारदात

Spread the love

आपके लिए इसका मतलब: जानिए, बिना लाइसेंस घर में कितनी शराब रखने पर नहीं  पकड़ेगी पुलिस

पुलिस थाना रक्कड़ के अंतर्गत ग्राम पंचायत चौली स्थित गांव बसलग नेशनल हाईवे किनारे स्थित शराब के ठेके में बुधवार देर रात चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। चोर गिरोह ने बड़ी होशियारी दिखाते हुए शटर को तोड़ कर चोरी को अंजाम दिया है। शराब ठेके के मालिक जालंधर पंजाब निवासी कुनाल सहगल की माने तो यहां शराब के ठेके से लाखों रुपये की शराब चोरी हुई है। हैरानी की बात तो यह है कि बीते करीब 15 दिनों में एक ही मालिक के शराब के ठेके से दूसरी बड़ी चोरी हुई है।

इससे पहले दस किलोमीटर दूर इसी हाईवे किनारे सिकरो दा भरो में चोरी हुई थी। जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची रक्कड़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेल्समेन व अन्य के बयान कलमबद्ध किए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार चोर ने चोरी बड़ी ही चालाकी से की है। शराब के ठेके के बाहर लगी तमाम लाइटों का विद्युत कनेक्शन काटकर चोरी को अंजाम दिया गया है। यही नहीं शराब ठेके के शटर के साथ ताले न टूटने पर उन्हें लोहे की राड से तोड़ दिया गया है। वहीं जानकारी के अनुसार एनएच नादौन-ऊना से सटे इस शराब के ठेके में चोरी की रात कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी चन्द्र पाल सिह ने कहा कि बसलग में चल रहे ठेके से रात को शराब चोरी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। वहां से कितनी शराब चोरी हुई है, इसके लिए वहां तैनात सेल्‍समैन से टोटल स्टाक की रिपोर्ट चेक की जा रही है तभी पता लग पाएगा कि कितनी शराब यहां से चोरी हुई है। बहरहाल वहां मौके पर पहुंची रक्‍कड़ पुलिस हर पहलू से चोरी की जांच मे जुटी है। बहुत जल्द शराब चुराने बाले का चेहरा बेनकाब होगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक