पुलिस को बड़ी कामयाबी नशे की खेप के साथ गिरफ्तार……..

Spread the love

 नेरवा पुलिस ने चौपाल और उत्तराखंड बैरियर के समीप झमराड़ी बेरियर पर नशे के व्यापारी  को धरा। व्यक्ति की पहचान जयप्रकाश ग्राम गढ़ा (तहसील नेरवा) के रूप हुई है इस के पास से 5 लीटर की केन में प्रतिबंधित दवा कोरेक्स पकड़ी आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर नेरवा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी पुष्टि डीएसपी चौपाल राज कुमार ने की।

नेरवा पुलिस को ये कामयाबी एक रेंडम चेकिंग के दौरान मिली उक्त ब्यक्ति हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस नम्बर 63ए 4621में सफर करते पकड़ा गया। नशा का धंधा करने वालो की अब खैर नही है। पुलिस को मिली इस कामयाबी से जाहिर है नशा की कुरीति फैलाने वाले सौदागरों के जरुर हाथ पैर फूल रहे होंगे समाज के जागरूक लोग यदि पुलिस को गुप्त सूचना दे कर मदद करे तो चौपाल क्षेत्र में नशा खोरो की चूलें हिल जाएगी और समाज को इस से बड़ी राहत मिलेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक