पत्नी के संबंधों से था परेशान, युवक ने जहर खा की आत्महत्या

Spread the love

घरेलू कलह के चलते युवक ने जहर खाकर दी जान-youth committed suicide due domestic violence – News18 हिंदी

अमृतसर के गांव ओठियां में युवक ने परेशानी में जहर पी लिया। युवक के माता-पिता उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गांव ओठियां में रहने वाले गुरप्रीत सिंह (25) की शादी 4 साल पहले क्षेत्र के एक गांव की युवती से हुई थी। शादी के बाद उनका बेटा अभिजोत हुआ, उसकी अभी उम्र 3 साल है। मृतक के पिता लखबीर सिंह ने आरोप लगाया कि उनकी बहू के उसके मायके गांव में रिंकू नाम के युवक के साथ संबंध थे। उसका बेटा हमेशा अपनी पत्नी को इससे रोकता था, वो हर बाद उससे झगड़ा करती थी। कई बार बहू को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने कोई सुनवाई नहीं की।

लखबीर सिंह ने बताया कि 5 मई को शाम 6 बजे गुरप्रीत की बहू घर से बाहर जाने लगी। यह देख गुरप्रीत ने उसे रोका। गुरप्रीत ने पूछा कि कहां जा रही है तो सभी के सामने बहू ने उसे जलील किया। बहू ने उसे स्पष्ट कहा कि वह कौन होता है उसे रोकने वाला।

गुरप्रीत अपनी पत्नी की हरकतों से तंग आकर कमरे में आ गया और कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। वह लड़खड़ाता हुआ बाहर आया और उसकी हालत देख तुरंत अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान गुरप्रीत ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना के बाद पत्नी और उसके प्रेमी रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक