पति ने पत्नी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट….

Spread the love

जिला के बद्दी हाउसिंग बोर्ड फेस दो में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद व्यक्ति का शव पंखे से लटका पाया गया। जानकारी के अनुसार किराए के मकान में रहने वाला प्रवासी व्यक्ति जोकि उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर का रहने वाला है। पहले व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा और जिसके बाद कमरे में व्यक्ति का शव पाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति रिंकू और उसकी पत्नी प्रिया बद्दी के हाउसिंग बोर्ड फेस 2 में अपनी दो बेटियों के साथ किराए के मकान में रहते थे। वीरवार को उन्होंने नालागढ़ जाने के बहाने से अपने दोनों बच्चों को पड़ोस में किसी के घर में छोड़ दिया। 

कुछ समय बाद जब मृतक रिंकू अपनी बच्चियों को वहां से लेकर नहीं गया, तो उन्होंने उसको फोन किया। फोन करने पर व्यक्ति ने फ़ोन नहीं उठाया। जिसके बाद पड़ोसी उनकी दोनों बेटियों को लेकर उसके किराए के कमरे में गए। जब वहां पर जाकर देखा तो रिंकू पंखे से लटका हुआ था व उसकी पत्नी बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक