पच्छाद यूथ कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Spread the love

राजगढ़ – उपमंडल राजगढ़ में पच्छाद यूथ कांग्रेस द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। प्रदेश सरकार द्वारा बस किराये में की गयी 25 प्रतिशत वृद्धि के खिलाफ  पच्छाद युवा कांग्रेस ने एस डी एम राजगढ़ नरेश वर्मा के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भेजा और सरकार के इस निर्णय को आम जनता के साथ धोखा बताया। पच्छाद युवा कांग्रेस द्वारा शिरगुल चौक राजगढ़ में धरना प्रदर्शन किया गया तथा पच्छाद युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष भगनाल के नेतृत्व में एक रैली का आयोजन किया। पच्छाद यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मनीष भगनाल सहित यूथ कार्यकताओं ने बस किराये में 25 फीसद बढ़ोतरी को पूरी तरह जनविरोधी बताया है।

मनीष भगनाल ने कहा कि एक तरफ प्रदेश सरकार डीजल-पेट्रोल के दाम में वृद्धि कर रही तो दूसरी तरफ जो लोग बसों में सफर करते हैं, उन पर बोझ डाला है। न जाने हमारे प्रदेश में केसे मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री है जिन्होंने प्रदेश में गरीब और भोलीभाली जनता का खून चूसने की कसम खाई हुई है शर्म आनी चाहिय एसी सरकार को जिन्हें इस बात का थोडा भी आभास नहीं की कोरोना महामारी के चलते लोगो की कमर बुरी तरह से टूट चुकी है फिर भी इन गरीब जनता से पेसे वसूलने की कोशिश करने में लगे है अगर सरकार ने यह निर्णय वापस नहीं लिया तो यूथ कांग्रेस पुरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी। इस प्रदर्शन में जिला कांग्रेस महासचिव राजेन्द्र ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। राजेन्द्र ठाकुर ने बसों के किराये में एकदम से 25 प्रतिशत की वृद्दी को दुर्भाग्पूर्ण बताया और  कहा कि किराए में वृदी करके हिमाचल में महंगाई की मार से  ग्रस्त  आम जनता की सरकार ने कमर ही  तोड़  दी है।

उन्होंने कहा कि सरकार को  पेट्रोल व् डीजल की कीमतों को घटा कर या अन्य विकल्प द्वारा बस आपरेटरो को राहत प्रदान करनी  चाहिए थी। उन्होंने विधायक और सांसद को बस किराये में छूट न देने के फेसले को हास्यपूर्ण बताया और सरकार से पूछा  कि कौन सा विधायक और सांसद बस में सफर करता है। प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी व् महंगाई से ग्रस्त आम जनता के साथ  किराये बड़ा कर अन्याय व् धोखा किया है। सरकार ने पेट्रोल , डीजल , गैस , बिजली के बाद बसों के किराये में भी वृदी करके बता दिया है कि उसे जनता की कितनी परवाह है। इस  धरना प्रदर्शन में  दिनेश आर्य , प्रमोद ठाकुर , अनुज ठाकुर ,  मनीष ठाकुर , रणजोत ठाकुर , विकास , वीरेंद्र जल्टा , सतीश कुमार , धर्मेन्द्र , नीटू , रघुवीर , अक्षिल , आस्तिक , मनोज , हरीश आदी युवाओं ने भाग लिया |

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.