पच्छाद में सारा विकास कांग्रेस सरकार की दें, भाजपा की डबल इंजन हांफी– जी आर मुसाफिर

Spread the love

राजगढ़ –पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से सात बार विधायक  व कांग्रेस सरकार में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के पद पर आसीन रहे जी आर मुसाफिर ने राजगढ़ विश्राम गृह में प्रेस वार्ता आयोजित की।  इस अवसर पर मुसाफिर ने पच्छाद से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप व पच्छाद विधायक रीना कश्यप को आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा की पच्छाद में डबल इंजन अपना कार्यकाल पूरा होने से पहले हाफ चुका है उसे अब धक्का देकर चलाया जा रहा है पच्छाद में सारा विकास कांग्रेस सरकार की ही देन है। कांग्रेस सरकार के समय का पैसा भी पच्छाद विधायक द्वारा विकास कार्यो में नहीं लगवाया जा रहा है बल्कि अखबारों की सुर्खियों में रहने के लिय झूटी व आनब शनाब ब्यान बाजी करने में लगे रहते है।

मुसाफिर ने कहा की जहाँ पर विधायक रीना कश्यप का अपना घर हैं जब उनके नजदीकी स्कुल शावगा में अध्यापको की कमी है तो पच्छाद विधानसभा के अन्य स्कुलो में क्या स्थिति होगी यह चिन्तन का विषय है। विधायक रीना कश्यप पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के लिय विकास करवाने में पूरी तरह से नकाम साबित हो रही है और विधायक के रूप में मात्र कटपुतली बन कर रहे गई है इस अवसर पर जी आर मुसाफिर ने केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार पर ताबड़ तोड़ जुबानी हमले किये। प्रेस वार्ता के दोरान मुसाफिर ने बताया की जहाँ पुरे देश में कोरोना काल में जनता इस कोरोना माहामारी से परेशान है तो वही मोदी सरकार ने भी देश की जनता को मंहगाई की मार से बुरी तरह से परेशानी में डाल दिया है।

मुसाफिर ने बताया की इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने मंत्रियो से बुरी तरह से घिर चुके है उनके मंत्री ही उन्हें अपने इस्तीफे की धमकियाँ देकर अपने काम करवाने में लगे हुए है ,जयराम के राज में यह बात किसी को समझ में नहीं आ रही है की जब स्वास्थ्य विभाग खुद मुख्यमंत्री के पास था तो विधानसभा अध्यक्ष को अपने पद से इस्तीफा क्यों देना पड़ा जिसकी जानकारी आजतक किसी के पास नहीं है। इस राज की बात को प्रदेश की जनता जानना चाहती है। इस समय प्रदेश भाजपा में भ्रष्टाचार की भरमार जोरो पर है वह बेशक स्वास्थ्य विभाग हो या जमींन की खरीद परोख्त के घोटाले ?जयराम के मंत्री इन दिनों हिमाचल प्रदेश को लुटने में लगे हुए है और अपने क्षेत्र का विकास करने की बजाय अपना अपना विकास करने में लगे हुए है। जी आर मुसाफिर ने बताया की जब पच्छाद में उप चुनाव होने थे उस समय उन्होंने पच्छाद की जनता से वादा किया था की सराज विधानसभा क्षेत्र की तरह ही पच्छाद विधानसभा क्षेत्र का विकास किया जायगा जिसके लिय मुख्यमंत्री ने अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र सराज के लिय 50 करोड़ की राशी खर्च की जा रही है जबकि पच्छाद की जनता को बेवकूफ बनाया गया है।

 इस अवसर पर मुसाफिर ने कहा कि हिमाचल में बसों के किराये में लगातार बढ़ोतरी करके प्रदेश की जनता को लुटा है बात समज से परे यह है की बसों में इन दिनों लगभग प्रदेश की गरीब जनता की सफर करती है।  जिन्होंने जयराम व उनके मंत्रियो को अपने अपने विधानसभा क्षेत्रो से चुनाव में जीत दिलाकर सरकार बनाने के लिय भेजा है गरीब जनता की चिंता करने की बजाय उन्हें की लुटा जा रहा है जोकि बेहद दुर्भाग्य पूर्ण है। जिसका खमियाजा उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। इस अवसर पर पच्छाद कांग्रेस अध्यक्ष बेलीराम शर्मा,दुर्गा सिंह ,उपाध्यक्ष राजकुमार ठाकुर ,विवेक शर्मा , जिला महासचिव राजेन्द्र ठाकुर, कोषाध्यक्ष एवं नगर पंचयात के पूर्व अध्यक्ष दिनेश आर्य  ,शहरी कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा  ,सुधीर ठाकुर ,दीपक शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Anju

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.