निगम भंडारी बने हिमाचल युवा अध्यक्ष तो अमित ठाकुर सोलन जिला युवाध्यक्ष

Spread the love

हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर निगम भंडारी ने 40,010 वोट लेकर विजय हासिल की वहीं यदुपति ठाकुर को 37,732 वोट ही मिली। जबकि अमित पठानिया को 6,000 वोट लेकर ही संतोष करना पड़ना। निगम भंडारी पूर्व में अध्यक्ष रहे मनीष ठाकुर के समर्थक बताए जा रहे है जबकि वीरभद्र समर्थक यदुपति को हार का सामना करना पड़ा। अमित पठानिया को बाली का समर्थक बताया जाता है।

वही सोलन से वीरभद्र सिंह समर्थक जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर बने है जिन्हें 6249 वोट मिली और सोलन के विधायक धनीराम शांडिल के प्रदीप को1800 वोट ही मिली। जबकि अर्की के हर्ष को 100 वोट मिली।

जबकि सोलन विधानसभा पर प्रधान पद पर अंकुर ठाकुर को 704 वोट मिली और वो अध्यक्ष बने जबकि बादल को 161 वोट मिली।

नालागढ़ विधानसभा से हरदीप बावा व लखविंदर राणा समर्थक 521 वोट लेकर अध्यक्ष बने।

कसौली से वीरभद्र समर्थक रमेश चौहान व रंजू के उम्मीदवार ने 1398 वोट लेकर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया जबकि 1068 वोट लेकर अमरदीप दूसरे स्थान पर रहे।

जबकि दून से पूर्व विधायक रहे रामकुमार के समर्थक प्रजवल गुप्ता 1109 वोट लेकर अध्यक्ष व विशाल चौहान 957 वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे।

बात की जाए अगर अर्की की तो वहां से राजू प्रधान के अशोक कुमार को 1124 व हेमंत कुमार को 954 वोट मिली।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक