नालागढ़ में 2 हादसे, एक की सड़क दुर्घटना में तो दूसरे की करंट लगने से गई जान

Spread the love

नालागढ़ क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया जबकि करंट लगने से भी एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सनेड़ में भाटियां की तरफ एक बाइक जा रही थी। उसी समय एक अन्य बाइक ने भाटियां की तरफ से तेज रफ्तार और गलत दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में अंकुश डोगरा (38) पुत्र ओम प्रकाश कवारथू धनेटा जिला हमीरपुर को डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घायल रविंद्र कुमार का इलाज चल रहा है।

दूसरे मामले में डाडी कनियां में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा ने बताया कि वह अंशु अग्निहोत्री (22) पुत्र लक्ष्मी शंकर निवासी भीतर गांव तहसील लालगंज जिला राय बरेली उत्तर प्रदेश के साथ रहता था। जब अंशु शौचालय से बाहर आया तो बेहोशी का हालत में सरढ़ी के पास गिरा हुआ था। वह अपने साथियों की मदद से उसे नालागढ़ अस्पताल ले गया, जहां पर डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डाडी कनिया में जिस युवक की मौत हुई है, उसकी प्रारम्भिक जांच में यही सामने आया है कि उसकी मृत्यु करंट लगने से हुई है। मौत के सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेंगे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक