तीन बच्चों का पिता प्रेमिका संग फरार, युवती के परिजन ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

Spread the love

तीन बच्चों का पिता प्रेमिका संग फरार, युवती के परिजन ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

गोपालगंज से एक ऐसी खबर आ रही है जिसने इलाके में सनसनी फैला दी।  दरअसल यहां एक तीन बच्चे के पिता अपनी प्रेमिका के संग फरार हो गई।  जिसकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही थी। आज इस आदमी को पुलिस के हवाले किया गया।  जहां पुलिस इस मामले को देख रही और युवक और युवती से पूछताछ कर रही है। 

मामला गोपालगंज के यादोपुर थानाक्षेत्र के वलीपुर गांव का है।  जहां  3 बच्चों का पिता एक युवती के प्यार में पड़ गया और एक माह पहले ही घर छोड़कर उस युवती को लेकर फरार हो गया। वलीपुर गांव निवासी इस युवक का 2 साल से एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  इसी बीच मौके का फायदा उठाकर प्रेमी युगल एक माह पहले घर से फरार हो गए। 

इधर इस मामले पर लड़की के परिजनों ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर युवक को आरोपी बनाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी।  मंगलवार को प्रेमी युगल को सिधवलिया से बरामद किया गया। 

बता दें कि यादोपुर थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव निवासी हदीस मियां के बेटा मनान अंसारी अपने पड़ोसी गांव आता जाता रहता था।  यहां की एक युवती से 2 साल पहले उसे प्यार हो गया।  इस बीच दोनों प्रेम संबंध परवान चढ़ा और दोनों ने घर से भागने का फैसला कर लिया।  बता दें कि प्रेमी युवक शादीशुदा है और 3 बच्चों का बाप है।  युवती यह जानते हुए की युवक तीन बच्चों के बाप है बावजूद उससे वह प्यार कर बैठी और उसी को अपना पति मानने लगी।  हलांकि अभी तक दोनों ने शादी नहीं रचाई है बावजूद दोनों रिलेशनशिप में रह रहे थे। 

प्रेमी युवक ने बताया कि एक माह पहले दोनों घर से फरार होकर नासिक चले गए लेकिन एक व्यक्ति ने समझौता कराने के लिए उन्हें बुलाया। तभी ससुराल वाले द्वारा पकड़ कर उसकी पिटाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने दोनों प्रेमी युवक को अपने हिरासत में लेकर जांच में शुरू कर दी है और पूछताछ जारी है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक