टेलर ने दुकान में लड़की को कपड़े बदलते वक्त बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

Spread the love

प्रेम विवाह करने पर माता पिता ने बेटी की दी रूह कंपा देने वाली सजा, गर्म चाकू से दागा » Right News India

जिला सोलन के बीबीएन क्षेत्र में एक टेलर ने दुकान पर आई लड़की का कपड़े बदलते हुए वीडियो बनाकर उसे व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लड़की की मां ने टेलर की इस घिनौनी करतूत की शिकायत पुलिस थाना नालागढ़ में दी।

 

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी बेटी ने एक टेलर से कपड़े सिलवाए और करीब 2 महीने पहले उसकी बेटी टेलर की दुकान से कपड़े लेने गई थी लेकिन बुधवार को उनको पता चला कि टेलर द्वारा उनकी बेटी की कपड़े बदलते हुए एक वीडियो बनाई गई है।टेलर द्वारा यह वीडियो उस समय बनाया गया, जब उसकी बेटी सिलाए हुए सूट को पहनकर देख रही थी।

वीडियो को व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया गया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि टेलर के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक