चंडीगढ़-मनाली NH पर वोल्वो बस से 2 किलो 28 ग्राम चरस बरामद

Spread the love

जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने वॉल्वो बस से 2 किलो 28 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है।  जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम देर रात चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर पुंघ में नाकाबंदी के दौरान मौजूद थी। रात करीब 12:30 बजे एक प्राइवेट वोल्वो बस (HR 38W-3473) की तलाशी ली गई।

इस दौरान बस के रैक में रखे एक बैग से 2 किलो 28 ग्राम चरस बरामद की गई। बैग व चरस के बारे में जब सवारियों, चालक/परिचालक से पूछताछ की गई तो सभी ने इसको लेकर अनभिज्ञता जाहिर की जिस पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

   

शुक्रवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने वोल्वो बस में रखे बैग से 2 किलो 28 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अवैध नशे का कारोबार करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक